रिलीज हुआ आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का टीज़र

aamir khan starrer bollywood film secret superstar teaser release

फिल्म दंगल मे पहलवान महावीर फोगट का किरदार निभाने वाले आमिर खान सिनेमाघरों पर धमाल मचाने के लिये तैयार हैं। लेकिन फिल्म दंगल के पहले ही आमिर खान अब ले आये अपनी नई आने वाली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार। जिसका पहला टीज़र आमिर खान ने लांच कर दिया है। इस फिल्म को डायरेक्ट किया अद्वेत चंदन ने और फिल्म के प्रोड्यूसर हैं खुद आमिर खान ने। लेकिन आमिर खान केवल फिल्म के प्रोड्यूसर नहीं हैं बल्कि इसके साथ वो फिल्म में एक रंगीले किस्म के किरदार में दिखाई देंगे तो वही इस फिल्म में दंगल बेटी जायरा वसीम भी नजर आ रही है जो एक सिंगर बनाना चाहती हैं।

फिल्म की बात करें तो आमिर खान की इस नई फिल्म के टीज़र का फस्र्ट लुक में फिल्म का टीज़र बहुत अच्छा दिखाई पड़ता हैं। और कहानी एक ऐसी लड़की की हैं जो कि सिंगर बनना चाहती हैं लेकिन परिवार वाले उसके खिलाफ हैं जिसके बाद वह अपनी पहचान छुपाकर वो युट्यूब के जरिये अपने टैलेंट को सबके सामने दिखाती हैं लेकिन बिना अपना नाम बताकर। और इसके बाद एंट्री होती आमिर खान की जिनका शानदार लुक और डायलोग दोनों ही देखने को बनता हैं। यही है फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के फस्र्ट टीज़र की पूरी झलक।

आमिर खान की इस फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का टीज़र देखने के बाद मन में काफी उत्सुकता जाग रही हैं कि आखिर इस फिल्म में और क्या खास वाक्य होने जा रहा हैं। फिलहाल आमिर खान के साथ उनके फैन्स के लिए भी यह भी अच्छी खबर है की एक बाद एक आमिर खान सिनेमाघरो में धमाल मचायेगे। क्योंकि फिल्म दंगल के बाद आमिर खान अपनी इस फिल्म से 4 अगस्त 2017 को दुबारा सबके बीच एंट्री लेगे।

 

Glamras.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पेज लाईक करें.....