आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ओके जानू का ट्रेलर लांच

aditya roy kapoor and shraddha kapoor film ok jaanu trailer launched

aditya roy kapoor and shraddha kapoor film ok jaanu trailer launchedजब से बॉलीवुड फिल्म ओके जानू का पहला पोस्टर सामने रिलीज हुआ है तभी से एक्टर आदित्य रॉय कपूर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की जोड़ी सुर्खियो मे बनी हुई है। क्योंकि फिल्म ओके जानू का पहला पोस्टर काफी हद तक उनकी पुरानी बॉलीवुड फिल्म आशिकी.2 से मिलता जुलता हैं। ऐसे में फिर फिल्म ओके जानू का ट्रेलर भी रिलीज किया गया है हैं। जहा आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री दर्शको को देखने को मिल रही हैं जैसा कि फिल्म आशिकी.2 में जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिला था। दरअसल जब से ऐसी खबरें सामने आई थी कि डायरेक्टर शाद अली की आने वाली फिल्म ओके जानू में आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर फिर से नजर आयेंगे तभी से इनके फैन्स के बीच में फिल्म से जुडी हर एक बात कुछ खास बनने लगी थी।

यदि बात करें फिल्म ओके जानू के ट्रेलर की तो हम बता दे कि फिल्म का ट्रेलर बहुत ही इंटरेस्टिंग लग रहा हैं। श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी एक बार फिर से जबरदस्त लग रही हैं। फिल्म का ट्रेलर देखने से कहानी का साफ़ पता चल रहा हैं कि दो लोग करियर में आगे बढ़ने की पूरी तैयारी कर रहे हैं मगर उससे पहले मुंबई,महाराष्ट्र में दोनों एक साथ लिविंग रिलेशन शिप में रहने का फैसला लेते हैं। जिसके बाद फिर दोनों के बीच गहरा प्यार हो जाता हैं और फिर एक समया ऐसा भी आता है जहां पर प्यार और करियर में से किसी एक चुनना पड़ता हैं। कई बार बाक्स आफिस स्क्रीन पर ऐसी कहानियां पहले ही देखी जा चुकी हैं लेकिन बावजूद इसके फिल्म ओके जानू का ट्रेलर जबरदस्त लग रहा हैं। ट्रेलर में दोनों ही एक्टर्स के डाइलोग्स भी सुनने में बहुत अच्छे लग रहे हैं।

फिल्म ओके जानू को डायरेक्ट किया है डारेक्टर शाद अली ने और फिल्म का म्यूजिक दिया है म्यूजिक डायरेक्टर ए आर रहमान ने जिनकी वजह से इस रोमांटिक फिल्म से इन दोनों डारेक्टरो की पुरानी सुपरहिट फिल्म साथिया जैसे होने का अहसास होता हैं। आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ओके जानू 13 जनवरी 2017 को सिनेमाघरों में धमाल मचाने आ रही है।