अक्षय कुमार ने शेयर किया फिल्म रोबोट 2 का नया पोस्टर

film-2-0-first-look-release2साल 2010 में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्‍टार रजनीकांत स्‍टारर फिल्म रोबोट आयी थी। आपको बता दें कि, इसे तमिल फिल्म एंथिरन को 1 अक्टूबर साल 2010 में रिलीज किया गया था।फिल्म रोबोट को तीन भाषाओ में रिलीज किया गया था। तमिल में एंथिरन, तेलुगू में रोबो तथा हिंदी में रोबोच नाम से किया गया था। जिसे दर्शकों ने बहुत पंसद किया था, फिल्म ने भारत के साथ-साथ विदेशों में शानदार प्रदर्शन किया था।

जिसके बाद डारेक्टर ने इस फिल्म का सी‍क्वल बनाने का प्लान किया था जिसके बाद इस फिल्म के सीक्वल पर शुरूआत किया गया था। लेकिन इस बार सुपरस्‍टार रजीनकांत के साथ बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार भी दिखाई देगे। फिल्म में अक्षय कुमार विलेन का किरदार निभायेगे। जो पोस्टर देखने के बाद साफ.साफ लग रहा है।

 

आपको बता दें कि इस पोस्टर को खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये लॉन्च किया है। फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में अक्षय कुमार नजर आ रहे है। इस फिल्‍म में अक्षय कुमार एक विलन के रोल में बेहद खूंखार दिखाई दे रहे हैं और उनके इस नए अवतार को देखना दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प होगा। इस पोस्टर लॉन्चिन्ग के दौरान अक्षय ने एविल हैज ए न्यू फैस भी लिखा है। मतलब कि अक्षय अपने इस खूंखार रुप से दर्शकों का दिल एक बार फिर से जीत लेंगे। अक्षय कुमार इस फिल्म से पहली बार तमिल फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम बढ़ाने जा रहे है। अक्षय के फैंस उनके इस डरावने अवतार को देखकर जरुर काफी इम्प्रेस होंगे। सिनेमाघरों में ये फिल्म अगले साल दिवाली 2017 में रिलीज होगी।

Glamras.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पेज लाईक करें.....