फिल्म जॉली एलएलबी 2 का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज

akshay kumar starrer movie jolly llb 2 trailer released

akshay kumar starrer movie jolly llb 2 trailer releasedबॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म जॉली एलएलबी.2 का एक और नया ट्रेलर रिलीज हो गया है। अक्षय कुमार का साथा देने एक्ट्रेस हुमा कुरैशी आ रही है।अक्षय कुमार की फिल्म के दूसरे नये ट्रेलर ने रिलीज होते के साथ ही धूम मचा दिया है। इस ट्रेलर को लोगों ने बहुत पसंद किया है।
फिल्म जॉली एलएलबी.2 को रिलीज होने में अब कुछ ही दिन बचे हुये हैं फिल्म मेकर्स ने दूसरे ट्रेलर लांच कर दिया है। अक्षय कुमार इसमें नए लुक में दिखाई दे रहे हैं। बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की अपकमिंग यह फिल्म एक कोर्ट ड्रामा फिल्म है। ट्रेलर के प्रारम्भ में अक्षय ने अच्छा डायलॉग बोले हैं सवा सौ करोड़ के इस देश में सिर्फ 21000 जज हैं साढ़े 3 करोड़ केस हमारे कोर्ट में पेंडिंग पड़े हुये हैं।
फिल्म में अक्षय ने एक वकील का किरदार निभा रहे है जो कि इंसाफ दिलाने के लिए केस लेते है। यह एक बेहतरीन कॉमेडी फिल्म है और इसमें अक्षय कुमार अपनी दिलचस्प कॉमेडी के साथ-साथ भ्रष्टाचार से लड़ते हुये नजर आएंगे।

आपको बता दें कि सौरभ शुक्ला को फिल्म जॉली एलएलबी में न्यायाधीश के रोल के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक एक्टर के राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया था। फिल्म जॉली एलएलबी को साल 2013 में सर्वश्रेष्ठ हिंदी फीचर फिल्म के राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा गया था।

Glamras.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पेज लाईक करें.....