बिग बी ने रखा था इस दिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम

amitabh bachchan completes 48 years in bollywood industry

amitabh bachchan completes 48 years in bollywood industryबॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी बात सबके सामने कहने से कभी नहीं कतराते है। और यही वजह है कि इतनी उम्र के बावजूद भी महानायक सोशल नेटवर्किंग पर सबसे एक्टिव अभिनेता में से एक हैं। मौका चाहे जो भी हो बिग बी उसे अपने फैन्स के साथ बात करने से कभी नहीं चुकते। क्योंकि वो इस बात को अच्छी तरह से जानते है कि इन्ही फैन्स के चलते वो आज बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारे बने हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि बिग बी सही मायने में बॉलीवुड का हिस्सा किस साल बने थे, हिन्दी फिल्म सात हिंदुस्तानी उनकी जरुर प्रथम फिल्म थी लेकिन अब बिग बी ने उस दिन को दुबारा दोहराया है जब उन्होंने अपनी इस फिल्म को साइन की थी और अपना पहला कदम बॉलीवुड इंडस्ट्री मे रखा था।

महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी पहली फिल्म सात हिंदुस्तानी की रेयर फोटो शेयर की हैं साथ ही यह भी लिखा है कि 15 फरवरी सन 1969 आधिकारिक तौर पर मैंने इस फिल्म इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखा फिल्म सात हिंदुस्तानी के साथ।

इसके साथ ही महानायक ने अपने ब्लॉग पर भी फिल्म से जुडी कुछ पिक्चर्स शेयर की और साथ ही फिल्म से जुड़े कई कही-अनकही बातें भी बताई। कहा जाए तो यह मौका महानायक के लिए यह घड़ी इमोशनल कर दी आखिरकार फिल्म इंडस्ट्री में आये अब बिग बी को 48 साल जो हो चुके हैं।