Big B की तबीयत खराब, रात भर किया था काम, बोले रजनीकांत, ‘वो ठीक हो जाएंगे’

amitabhbachan

amitabhbachanआने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब हो गई है. राजस्थान के शहर जोधपुर में फिल्म की शूटिंग चल रही है. उन्होंने पूरी रात काम किया जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई. जब कभी भी अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ती है, वक़्त की सुई टिक टिक करती हुई 36 साल पहले की यादों में लौट जाती है. तब 2 अगस्त 1982 को कुली फिल्म की शूटिंग के दौरान एक हादसा हुआ था. इस हादसे में अमिताभ बच्चन के पेट में मेज का कोना लगा था और उन्हें 2 महीने तक अस्पताल में रहना पड़ा था. ये वो वक़्त था जब अमिताभ की सेहत को लेकर सबसे ज्यादा चर्चाएं हुईं थी. हर गली मुहल्ले और चौक चौराहों पर उनकी जिंदगी की जंग के ही किस्से सभी की जुबान पर थे.

अमिताभ बच्चन के लाखों फैन्स ने उनके लिए दुआएं की थीं और वो भी मानते हैं कि उन्हीं दुआओं ने उनकी जान बचा ली. ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां में अमिताभ बच्चन के साथ आमिर खान भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म ठगों और उनके किस्सों को आधारित है. आजादी से पहले ठग देश भर में फैले थे और आम जनता के लिए मुसीबत बने हुए थे.

देहरादून पहुंचे रजनीकांत ने अमिताभ बच्चन के स्‍वास्‍थ्‍य की खबर के बाद उनकी लंबी उम्र के लिए प्रार्थना की है. राजनीकांत ने कहा, ‘मैं यहां तीर्थ के लिए आया हूं. यह एक आध्‍यात्‍मिक ट्रिप है और इसका पॉलिटिक्‍स से कोई मतलब नहीं है. मैंने अभी-अभी अमिताभ बच्चन के स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में सुना. मैं भगवान से दुआ करूंगा, वह जल्‍द ही स्‍वस्‍थ्‍य हो जाएंगे.’