सोनम कपूर की शादी के लिये सज गया अनिल कपूर का बंगला

sonam kapoor marriage

sonam kapoor marriage बॉलीवुड की फैशनिस्टा गर्ल सोनम कपूर अब अपनी जिंदगी का एक नया अध्याय शुरू करने जा रही है। सोनम 8 मई को बॉयफ्रैंड आनंद आहूजा से शादी करने जा रही है। सोनम की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है। सोनम के घर को दुल्हन की तरह सजा दिया है। अनिल कपूर के बंगले में अब शादी वाली रौनक देखने को मिल रही है। आखिरकार उनकी लाडली बेटी सात फेरे लेने जो जा रही है। सोनम के घर को रंग बिरंगी लाइट्स औऱ फूलों से सजा दिया गया है। हाल ही में एक वीडियो सामने आया था जिसमें सोनम की मां सुनीता कपूर घर को सजवाती हुई नजर आ रही थी।

वो चाहती हैं कि बेटी की शादी में कोई कमी ना रहे। इसीलिए घर को बिल्कुल जन्नत जैसा बना दिया जाए। वहीं सोनम के घर मेहमानों का भी आना शुरू हो गया है। इसके अलावा कई सितारे भी सोनम के घर पहुंचे है। हाल ही में करण जौहर और मोहित मारवाह को सोनम के घर के बाहर स्पॉट किया गया है। करण तो सोनम के संगीत सेरेमनी में जमकर डांस करने वाले हैं। करण सोनम के गाने प्रेम रतन धन पायो पर परफोर्म करेंगे। वहीं सोनम के संगीत की तैयारी जोरों शोरों से चल रही है।

sonam kapoor marriage houseसंगीत के फंक्शन को फराह खान कॉरियोग्राफ कर रहे हैं। सोनम के सारे भाई बहन औऱ संगीत में खूब धमाल मचाने वाले हैं। जाहन्वी कपूर अपनी मॉम श्रीदेवी के गानों मेरे हाथों में नौ नौ चूड़ियां औऱ किसी के हाथ ना आएगी ये लड़की पर थिरकेंगी। इसके अलावा रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर भी बहन सोनम की शादी में अनिल कपूर के गाने माइ नेम इज लखन पर डांस करेंगे। ऑवरऑल अब शादी का जश्न शुरू हो चुका है। फिलहाल देखते हैं कि इस शादी में और क्या क्या धमाल होता है।