एक ही फिल्म में होंगे बॉलीवुड के सभी सुपरस्टार्स

bollywood superstars will be in same movie

bollywood superstars will be in same movieबॉलीवुड के सुपरस्टार्स खिलाड़ी अक्षय कुमार, दबंग सलमान खान, सिंघम अजय देवगन और सनी देओल को आप लोगों ने अभी तक अलग अलग फिल्मों में ही धमाल मचाते हुये देखा है। इन सभी सुपरस्टार्स की फैन फॉलोफिंग बहुत ज्यादा है। जब इनकी फिल्में आती है तो सिनेमाघरो के बाहर लंबी कतारे लग जाती है। 90 के दशक के ये चारों सुपरस्टार्स आज तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में लोगों को अपनी फिल्मों से एंटरटेन करते आ रहें हैं। एक तरफ जहाँ सनी देओल का ढाई किलो का हाथ जो कि लोगों को उठा देता है तो वहीँ दूसरी तरफ सिंघम अजय देवगन के दमदार एक्सन सीन सबके पसीने छुड़ा देते हैं। एक तरफ दबंग सलमान खान का चुलबुल अंदाज दुश्मनों में छेद कर देता है तो वही दूसरी तरफ खिलाड़ी अक्षय कुमार के मार्शल आर्ट के आगे बड़े बड़ो की हालत गम्भीर हो जाती है। इन सुपरस्टार्स की उपस्थिति किसी भी फिल्म को सुपरहिट बना देती है, ऐसे में फिर सोचने वाली बात है ये चारो सुपरस्टार्स एक ही फिल्म में होंगे तो क्या धमाल मचायेगे।

आपको बतादें कि ये बात 100 प्रतिशत सच है। जी हाँ अब वो होने जा रहा है जिसके बारे में आप लोगो ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा। खबरो के अनुसार हॉलीवुड फिल्म एक्स्पेंदिबल, जिसमें सुपरस्टार सिल्वस्टर स्टेलोन जबरदस्त एक्शन किये थे उसके हिंदी रिमेक बनाने की बात चल रही है। जिसमे बॉलीवुड रीमेक बनाने के लिए दबंग सलमान खान, सनी देओल, अक्षय कुमार और सिवाय अजय देवगन का नाम लिस्ट मे शामिल किया गया है। अगर सब कुछ प्लानिंग के अनुसार रहा तो पहली बार बॉलीवुड के चारो सुपरस्टार एक ही फिल्म में एक साथ देखने को मिलेगे।

खबरो के अनुसार इस फिल्म के प्रोडयुसर्स एवी और यारिव लेर्नर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के प्रोड्यूसर निलेश सहास से फिल्म को लेकर इस बारे में बात की है। वो लोग फिल्म का काम बहुत जल्द ही यानी अगले महीने ही शुरू कर देगें। जिस तरह हॉलीवुड की फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन था उसी तरह के धमाल होने की उम्मीद बॉलीवुड हिन्दी रिमेक से भी की जा रही है और इसी वजह से प्रोडयुसर्स बॉलीवुड के बेस्ट एक्शन सुपरस्टार्स को फिल्म में लेना चाहते हैं।