बोनी कपूर का ट्विटर अकाउंट हैक करके मांगे लोगो से पैसे

Boney kapoor twitter account has been hacked

Boney kapoor twitter account has been hackedसोशल मीडिया के जितने ज्यादा फायदे हैं उतने ही ज्यादा नुक्सान भी हैं। एक ओर जहां कुछ लोग सोशल नेटवर्किंग को अपनी ज़िन्दगी मानते हैं तो वहीँ दूसरी और कुछ ऐसे भी व्यक्ति हैं जिन्हें इसके कारण से भारी नुकसान उठाना पड़ा है। कई सारे लोग हैं जो सोशल मीडिया के जरिये लोगों को नुक्सान पहुंचाते हैं। आम आदमी हो या कोई ख़ास कई लोग इंसोशल मीडिया के कारण बुरी तरह से फंस चुके हैं और अभी हाल ही में इसमें एक और हस्ती का नाम जुड़ा हैए यह नाम है बॉलीवुड डारेक्टर बोनी कपूर का।

बॉलीवुड के जानेमाने डारेक्टर बोनी कपूर का हाल ही में ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। खबरो के अनुसार बोनी कपूर के ट्विटर आखिरी बार 20 सितम्बर 2015 को किया गया था लेकिन अचानक फिर अकाउंट एक्टिव हो गया और बोनी कपूर के ट्विटर अकाउंट से कोई हैकर लोगों से लखनऊ शो फंड के लिए रूपये मांगने लगा। हैकर ने ट्विटर अकाउंट पर एक बैंक अकाउंट नंबर लिखा और उसमें 5 से 10 हजार रूपये तक की रकम जमा कराने के लिए बोला। बोनी कपूर को इस बात की जानकारी तब चली जब उनके दोस्त उन्हें फ़ोन कर इस बारे में पूछने लगे।

बोनी कपूर फिलहाल इंडिया से बाहर अपनी फिल्म की शूटिंग में विजी है। और अभी तक उन्होने और उनकी टीम की ओर से कोई आधिकारिक बयान की पुष्टि नही हुयी है।

Glamras.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पेज लाईक करें.....