बाक्स आफिस कलेक्सन फिल्म रईस और काबिल का

hrithik roshan says his father rakesh roshan is very upset about clash

hrithik roshan says his father rakesh roshan is very upset about clashफिल्म रईस और काबिल के बीच बॉक्स ऑफिस घमासान चल रहा है जंग में 4 दिन बीत चुके है शाहरुख खान की फिल्म रईस एक बार फिर रितिक रोशन की की फिल्म काबिल पर भारी पड़ती हुई दिखाई दे रही हैं। रिलीज के साथ ही बॉलीवुड के कई फिल्मी सितारें रईस और काबिल को काफी सपोर्ट करते हुये दिखाई दिये। तो वही पर रितिक रोशन के पिता डारेक्टर राकेश रोशन इस टकराव से खफा भी है और खुद के साथ अन्याय होने की बात को भी बोल दिया।

ऐसे में इन दोनों ही फिल्मों को सिनेमा घरो मे आये हुए 4 दिन बीत चुके है और दोनों मे ही फिल्मों को फैन्स का पूरा सहयोग मिला है यदि बात की जाए शाहरुख खान की फिल्म रईस की तो पहले दिन 20.42 करोड़, दूसरे दिन 26.30 करोड़ और तीसरे दिन 13.11 का कलेक्सन करने के बाद चैथे दिन फिल्म का कलेक्सन बढ़कर 26.30 करोड़ रुपये हो गया है जिससे शाहरुख की फिल्म रईस ने अब तक कुल 75.44 करोड़ रुपये का कलेक्सन कर लिया हैं। दरअसल फिल्म रईस के सटीक और प्रभावशाली डायलॉग, बेहतरीन एक्शन और शानदार म्यूजिक ने दर्शको पर छाप छोड़ा है जिसके कारण फिल्म को बहुत अच्छा रिस्पोंस मिल रहा हैं। जिसकी जानकारी खुद फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिये दिया है।

तो वही बात की जाये रितिक रोशन की फिल्म काबिल की तो इस फिल्म को भी चैथे दिन भी दर्शकों का बहुत अच्छा साथ मिला। रितिक रोशन फिल्म काबिल ने पहले दिन 10.43 करोड़ दूसरे दिन 18.67,तीसरे दिन 9.77 करोड़ का कलेक्सन करने के बाद चैथे दिन 17.70 करोड़ का कलेक्सन कर किया।

यानि कलेक्सन के मामले में फिल्म काबिल एक बार फिर रईस से पीछे हो गई है। दरसल काबिल को रईस से के मुकाबले कम स्क्रीन्स मिले हैं, जिसका ज्यादा फायदा रईस को मिलता जा रहा है। लेकिन देखना अब यह होगा की 5 दिनों के इस लंबे वीकेंड का इन दोनों दिग्गज फ़िल्में बाक्स आफिस कलेक्सन का कौन सा नया रिकार्ड बनाने मे कायम होती हैं।