रणबीर कपूर की एक्स.गर्लफ्रेंड्स दीपिका-कैटरीना एक साथ एक ही फिल्म में

बॉलीवुड इंडस्ट्री से बड़ी खबर सामने आ रही है कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ एक-साथ फिल्म करने जा रही है। इन दोनों एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस करने आ रहे है किंग खान शाहरुख़। बॉलीवुड के पापुलर डायरेक्टर आनंद एल राय ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए किंग शाहरुख़ खान को साइन किया है और उनके साथ इस फिल्म में कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण भी है। पहले इस रोल के लिए एक्ट्रेस सोनम कपूर और आलिया भट्ट के बारे में बात चल रही थी, लेकिन अब खबर मिली है कि फिल्म में दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ होंगी।

आपको बता दें दीपिका और कैटरीना की आपस में कभी नहीं बनती है और इसका कारण है रणबीर कपूर। रणबीर कपूर ने कैटरीना के लिए दीपिका से अपना रिश्ता खत्म कर लिया था और तभी से इन दोनों एक्ट्रेसेस एक दूसरे के सामने कभी आना भी पसन्द नही करती है। खबरें ये भी आई थी कैटरीना को दीपिका और रणबीर कपूर का एक साथ काम करना कदामि पसंद नहीं था लेकिन अब समय ऐसा आ चुका है कि इन दोनों एक्ट्रेसेस एक दूसरे के साथ फिल्म स्क्रीन शेयर करने के लिए हा कर दी हैं।

ख़बरों के अनुसार कैटरीना और दीपिका दोनों रोमान्स किंग शाहरुख़ खान और डारेक्टर आनंद एल राय के साथ काम करने के लिये हा कर दी है

Glamras.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पेज लाईक करें.....