फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनियां का नया सान्ग आशिक सरेंडर हुआ

film badrinath ki dulhaniya new song aashiq surrender hua

film badrinath ki dulhaniya new song aashiq surrender huaएक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर वरुण धवन की आने वाली फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनियां का ट्रेलर जितना धमाकेदार है फिल्म के गाने उतने ही जबरदस्त है। फिल्म का चौथा सान्ग आशिक सरेंडर हुआ रिलीज़ हो गया है और ये बात को हम दावे के साथ कह सकते हैं कि इस फिल्म के सभी गाने एक से बढ़कर एक धमाकेदार है,फिर चाहे वो टाइटल ट्रैक हो या तम्मा तम्मा अगेन गाना। हर गाना आपको झूमने पर मजबूर कर देगा।

बात की जाए फिल्म के चौथे गाने आशिक सरेंडर हुआ कि तो यह गाना आपको 90 दसक के सुपरस्टार गोविंदा के गानों की याद दिलाता है। 90 दसक का म्यूजिक और गोविंदा का बेहतरीन डांस आज के दौर में नए वर्जन में देखने का एक अलग ही मज़ा है। गाना सुनने में आज के युवा पीढ़ी को बहुत ही फ्रेश लगेगा क्योंकि रैप के नये दौर में इस गाने के द्वारा हमको कुछ अलग सुनने को मिल रहा हैं। वरुण धवन ने जिस धुन के साथ इस गाने पर डान्स किया है वैसा शायद ही कोई और बॉलीवुड एक्टर नही कर पाता। गाने में आलिया भट्ट का लुक देखना बनता है,लेकिन दिल जीता है वरुण धवन के डान्स ने। इस गाने को देखकर आप खुद को थिरकने से रोक नहीं पायेंगे।

इस गाने को अमाल मालिक के द्वारा कंपोज किया है। उन्होंने सिंगर श्रेया घोषाल के साथ मिलकर इस गाने को गाया भी है। फिल्म के डारेक्टर शशांक खैतान जी है और यह फिल्म होली पर यानी 10 मार्च 2017 को रिलीज़ होगी।