Film Review-दिल को छू जाएगी फिल्म काबिल

film kaabil movie review in hindi

film kaabil movie review in hindiबॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और खूबसूरत एक्ट्रेस यामी गौतम की फिल्म काबिल आज सिनेमाघरों में धूम मचाने आ गयी है। फिल्म की कहानी रोहन भटनागर यानि ऋतिक रोशन और सुप्रिया शर्मा यानि यामी गौतम की है। जो नेत्रहीन रहते हैं। दोनों मिलते हैं और फिर एक दूसरे का सहारा बन जाते हैं। शादी के बाद सब कुछ अच्छा चल रहा होता है मगर एकाएक इनकी अँधेरी दुनिया में भी हलचल मच जाती है। जब एक गुंडा अमित शेलार यानि रोहित रॉय और उसका दोस्त वसीम सहीदुर यानि रहमान साथ मिलकर सुप्रिया शर्मा का रेप कर देते हैं। इंसाफ लेने के लिए दोनों पुलिस के पास जाते हैं मगर पुलिस उनको इंसाफ नही दिलाती है। क्योंकि अमित शेलार का भाई माधवराव शेलार यानि रॉनित रॉय लम्बी पहुंच काआदमी रहता है जिसके पास पैसा और पॉवर दोनों की भरमार रहती है।

रेप होने के बाद सुप्रिया बहुत टूट जाती है और वह आत्महत्या कर लेती है। कहानी में ट्विस्ट यहीं से प्रारम्भ होता है। इस घटना के बाद रोहन भटनागर कानून को अपने हाथ में लेते हुए सबसे बदला लेने लगता है। लेकिन जिस अंदाज में रोहन दुष्टो को सजा देता है वह सच में तारीफ के काबिल है। इस खेल में आखिर किसकी जीत होती है इसके लिए आपको सिनेमाघर जाने पर ही पता चलेगा।

अगर ऋतिक रोशन की एक्टिंग की बात की जाऐ तो एक बार फिर उन्होंने जबरदस्त एक्टिंग की है, उन्होंने इस फिल्म मे एक अंधेपन का रोल किया है, वह हुबहूँ असली लगता है। यामी गौतम ने भी फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ मे दमदार एक्टिंग की है। वहीं फिल्म में नेगटिव रोल करने वाले रोहित और रॉनित रॉय ने भी बेहतरीन एक्टिंग की है।

इस फिल्म के दो गाने सारा जमाना तथा दिल क्‍या करे का नया लुक फैन्स को काफी पसंद आया है। फिल्म समाप्त होने के बाद आपको दोनों ही गाने दर्शको की जुबान पर आसानी से मिल जाएगे।

Glamras.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पेज लाईक करें.....