नाकामयाब साबित हुयी सोनू सूद और जैकी चैन की फिल्म कुंग फु योगा

film review of kung fu yoga of sonu sood and jackie chan

film review of kung fu yoga of sonu sood and jackie chanकुंग फु योगा हॉलीवुड एक्टर जैकी चैन की पहली बॉलीवुड फिल्म है, जिसने जैकी चैन दर्शको के लिए बॉलीवुड मसालेदार और दमदार एक्शन के साथ इस फिल्म को लेकर आए हैं। इस फिल्म की कहानी दो देशो भारत और चीन की सभ्यता को मिलाकर फिल्माई गई है, जिसमे कि भारत और चीन दोनों देशों की एक झलक दिखाई देती है। यदि बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म की कहानी दर्शको को लुभाने में नाकामयाब साबित हुयी। दोनों देशों की सभ्यता को एकसाथ मिलाकर बनने के बाद भी फिल्म की कहानी अच्छी नहीं बन सकी।
वहीं फिल्म में बॉलीवुड का मसाला और कुंग फु एक्शन के बाद भी फिल्म दर्शको का मनोरंजन करने मे असमर्थ साबित हुयी। हालांकि फिल्म को बेहतरीन बनाने के लिए फिल्म में एक्शन सीन को बड़ी खूबी के साथ दिखाया गया है, लेकिन इसके बाद भी फैन्स को यह फिल्म लुभा नही पायी। यहाँ तक कि फिल्म के टाइटल मे योग का प्रयोग किया गया है, मगर अफसोस कि टाइटल को छोड़कर फिल्म में योगा से सम्बंधित कुछ भी नही दिखाया गया।

बात की जाए फिल्म की स्टार कास्ट की तो फिल्म में एक्टर सोनू सूद, जैकी चैन और दिशा पटानी मुख्य रोल अदा कर रहे है। जहाँ सोनू सूद एक्शन सीन के मामले में जैकी चैन का साथ नही दे पाये, वहीं दिशा पटानी ने भी फिल्म में बहुत कुंग फु दिखाया है। यानि कि कुल मिलकर बात की जाए तो एक्शन, बॉलीवुड मसाला और कॉमेडी के बाद भी दर्शको को यह फिल्म ज्यादा अच्छा मनोरंजन नही कर पाई।

Glamras.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पेज लाईक करें.....