जब रातों रात स्टार बन गई गांव की साधारण लड़की

film sairat actress rinku rajguru appears for school examपिछले साल 2016 मे रिलीज़ हुई मराठी फिल्म सैराट को न केवल महाराष्ट्र राज्य में बल्कि देश के कई राज्यो में खूब पसंद किया गया। इस फिल्म द्वारा रिंकू राजगुरु को रातों रात स्टार बन गयी। रिंकू ने इस फिल्म में आर्ची नाम की लड़की का रोल किया था। रिंकू की अभी उम्र सिर्फ 16 वर्ष हैं और वो दसवीं क्लास में हैं। महाराष्ट्र में 7 मार्च 2017 से 10वीं के पेपर प्रारम्भ हुए हैं। रिंकू का एग्जाम सेंटर सोलापुर के जीजामाता कन्या स्कूल में। जब रिंकू स्कूल पहुची तो उनका स्वागत टीचर्स और प्रिंसिपल ने फूलों के साथ किया।

अपनी पढ़ाई के बारे में रिंकू ने बताया कि मैंने अपना पूरा सिलेबस केवल 1 महीने की पढ़ाई में कम्पलीट किया है। आपको बता दें फिल्म सैराट के के कारण रिंकू को अपनी पढ़ाई बीच में छोड़ दी थी। 9वीं कक्षा में उन्हें 81 प्रतिशत मार्क्स हासिल किये । बीच में कुछ ऐसी भी खबरें सामने आई थी की रिंकू का स्कूल से नाम काट दिया गया है लेकिन इन बातों का पर्दापास करते हुए उनके पिता ने बताया कि रिंकू जब भी स्कूल जाती हैं तो उनको देखने के लिए लोगों की भीड़ इकटठा हो जाती है जिसके बाद फिर उन्होंने प्राइवेट से परीक्षा के लिए फार्म भरा है।

आपको बता दें फिल्म सैराट के बाद रिंकू देश भर में पापुलर हो गयी है। उन्हें कई सारी दूसरी फिल्मों के ऑफर भी मिले है। उनको अपने बेहतरीन अभिनय के लिए राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कारों में से विशेष पुरस्‍कार द्वारा सम्‍मानित किया गया था। फिल्म ने लगभग 100 करोड़ से अधिक की कमाई की थी। डारेक्टर करण जौहर इस फिल्‍म का रिमेक बनाने जा रहें हैं।

Glamras.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पेज लाईक करें.....