हुमा कुरैशी ने सोहेल खान से रिश्तों पर तोड़ी अपनी चुप्पी

huma qureshi affair

huma qureshi affairपिछले काफी समय से हुमा और सोहेल को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है। इधर एक और खबरें आ रही थीं कि हुमा कुरैशी उसी बिल्डिंग में शिफ्ट हो गई हैं, जहां सोहेल खान पहले से रहते हैं। काफी समय तक चुप्पी साधने के बाद आखिरकार हुमा ने इन खबरों अपनी चुप्पी तोड़ी। सोहेल के साथ रिश्तों पर हुमा ने कहा, “जाने किनी बार में यह साफ कर चुकी हूं कि सोहेल के साथ मेरा रिश्ता सिर्फ दोस्ती तक सीमित है। इस दोस्ती को यहीं तक सीमित रहने दें। इसे आगे न बढ़ाएं लेकिन लोग तो चुप ही नहीं हो रहे हैं। मेरे इतनी बार इनकार करने के वाबजूद भी लोग चटकारे ले लेकर गॉसिप कर रहे हैं। ऐसा करने में कुछ लोगों को शायद बहुत मजा आ रहा है।”

मुझे लगता है कि ये सब जानबूझकर दर्शकों के बीच मेरी छवि खराब करना चाहते हैं। हर दूसरे दिन मेरा सोहेल के साथ मेरा नाम जोड़ दिया जाता है और फिर इसे लेकर कोई एक नई कहानी बना दी जाती है, जिसका सच्चाई से दूर-दूर तक कही कोई वास्ता नहीं होता। मेरा पूरा ध्यान मेरे कॅरियर बनाने पर है। मैं अपने काम को लेकर काफी सीरियस रही हूं इसलिए मुझे अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी अफवाहें मुझे बहुत ज्यादा परेशान करती हैं। मैं यहां बॉलीवुड में काम करने आई हूं। बेहतर होगा कि में अपने पेशे को लेकर ही मीडिया या लोगों के बीच चर्चा में रहूं।

बताते चलें कि कुछ समय पहले सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा खान के बीच अनबन की खबर आई थीं। सुनने में तो यहां तक आ रहा है कि वे दोनों एक-दूसरे को तलाक देना चाहते हैं और यहां तक कहा जा रहा था कि हुमा के चक्कर में सोहेल खान और सीमा खान का घर टूटने के कगार पर है। ख़बड़ यहां तक है कि इसके चलते सलमान खान भी हुमा से काफी दूर रहने लगे थे। अब सच क्या है, यह तो हुमा और सोहेल के अलावा और कोई नहीं जानता।