आस्ट्रेलिया जा कर परिणीति ने छुट्टियां मनाने के अलावा किया ये काम

parineeti chopra

parineeti chopraबॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री और फ्रैंड ऑफ आस्ट्रेलिया परिणीति चोपड़ा ने एक गाना गाया है। भारत का गणतंत्र दिवस और आस्ट्रेलिया दिवस संयोग से एक ही दिन 26 जनवरी को मनाया जाता है और इसी ऐतिहासिक अवसर का जश्न मनाने के लिए परिणीति ने वीडियोज की सीरीज जारी की है। इन वीडियोज में क्वींसलैंड और उत्तरी क्षेत्र के आस्ट्रेलियाई राज्यों में परिणीति ने बितायी गयी छुट्टियों के अनुभव के बारे में बताया है।

आस्ट्रेलिया के सनशाइन स्टेट क्वींसलैंड दिखाने वाले वीडियो में थोड़ा निजी टच डालने के लिए परिणीति ने बैकग्राउंड में खुद गाना गाया है। यह उनका पहला गैर-बालीवुड गाना है। परिणीति ने हाल ही में अपनी फिल्म मेरी प्यारी बिंदू में एक गाना ‘माना के हम यार नहीं’ गाया था जो बहुत हिट हुआ था।

परिणीति ने कहा, ‘मैंने आस्ट्रेलिया में खूब मजेदार समय बिताया और ये वीडियोज मेरे द्वारा की गई हर मस्ती को दिखाते हैं। उलुरू में एबओरिजनल संस्कृति में डूबने से लेकर क्वींसलैंड में मस्ती करने तक, मैं बहुत भाग्यशाली थी जो मुझे देश के दो एकदम अलग पहलुओं का अनुभव करने का मौका मिला। इसके कोई शक नहीं कि यह अवश्य देखा जाने वाला हॉलीडे डेस्टिनेशन है।‘