प्रियंका चोपड़ा ने कहा हमें नाचने के बहाना चाहिए

priyanka chopra said we should pretend to dance

priyanka chopra said we should pretend to danceहाल ही के दिनों में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की दो एक्ट्रेस ने हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने रखा है और खूब सुर्खियां बटोरी है ट्रिपल एक्स रिटर्न ऑफ जेंडर केज के साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी जगह बनायी तो वही प्रियंका चोपड़ा ने क्वांटिको टीवी सीरियल के द्वारा लोगों के दिलो मे जगह बना ली है इसके बाद से लगातार दोनों सुर्खियों बन हुये हैं, अभी हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के ड्रेस ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। और अब प्रियंका चोपड़ा एक बयान के करण सुर्खियों में छायी हुयी हैं।

अभी हाल में अमेरिका में पीपुल्स च्वाइस अवार्ड पाने के बाद एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने चैट शो जिमी किमेल लाइव, में हिस्सा लेते हुए वहां भारतीय संस्कृति और नृत्य तथा गीत-संगीत से उसकेे खास लगाव के बारे में बातचीत की। उन्होंने कहा कि हिन्दी फिल्मों में इतना नृत्य संगीत होने की वजह यह है कि हम लोगो को नाचने के लिए सदैव कोई ना कोई बहाना चाहिए होता है।उन्होंने कहा, यदि आप कभी किसी भारतीय परिवार के पास जाते है तो आपको हमेशा नाच गाना ही दिखाई देगा। हमें नाचने के लिए केवल बहाना चाहिए। यह एक अलग प्रकार का नृत्य होता है, ढोलक, संगीत और पागलपन होता है। और ऐसा मुझको लगता है कि सांस्कृतिक रूप से यह हमारी बॉलीवुड फिल्मों में भी देखने को मिलता है।

प्रियंका चोपड़ा हाल में अपने अमेरिकी टीवी सीरिज क्वांटिको की शूटिंग के समय घायल हो गयी थीं। जिसमे उन्होंने कहा कि वह शूटिंग के समय रोड पर गिर पड़ी थीं और उनके सिर में थोड़ी चोट लग गयी जिसके बाद उनको तुरन्त अस्पताल मे भर्ती कराया गया। किमेल ने उनसे कहा कि क्या असली डॉक्टर ने उनका इलाज किया या फिर टीवी के डॉक्टर ने क्या यह ग्रेज एनाटमी पापुलर अमेरिकी मेडिकल ड्रामा टेलीविजन सीरिज जैसा था, प्रियंका चोपड़ा ने कहा, मेरे दिमाग में ऐसा चल रहा कि मैं ग्रेज एनाटमी का एक हिस्सा हूं। लोगों ने मुझको व्हील चेयर पर बैठा दिया और मुझे चारों तरफ सिर्फ रोशनी दिखाई दे रही थी क्योंकि मुझे लेटना पड़ा था और मुझको ऐसा लग रहा था कि यह सचमुच में ग्रेज एनाटमी के जैसे है।