शाहरुख खान रईस का प्रमोशन करने मुंबई से दिल्ली ट्रेन से आ रहे हैं

promotion of raees srk to come by train from mumbai to delhi

promotion of raees srk to come by train from mumbai to delhiबॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख ख़ान अपनी आने वाली फिल्म रईस के प्रमोसन में किसी प्रकार का कसर नहीं छोड़ना चाह रहे हैं, शाहरुख़ खान और उनकी पूरी टीम सोमवार सुबह मुंबई से अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस में बैठ गयी है और वे सभी मंगलवार सुबह को दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन रेल्वे स्टेशन पहुंचेंगे।

आपको बता दें, पिछले सप्ताह बालीवुड सुपरस्टार सलमान खान के शो बिग बॉस में फिल्म का प्रमोशन करने के बाद अब किंग खान अपनी पूरी टीम के साथ मे ट्रेन से दिल्ली आ रहे हैं। वैसे तो फिल्म के प्रमोशन में शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम भी उनका पूरा साथ दे रहे हैं, शाहरुख खान ने अबराम की चश्में में एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि बोला न बैटरी नहीं बोलन का, किंग खान ने रविवार को ट्विटर के द्वारा अपने फैन्स को बताया कि वह ट्रेन से दिल्ली आएंगे।

फिल्म् रईस में शाहरुख खान गुजरात के शराब धंधा करने वाले रईस आलम का किरदार निभा रहे है, वह लंबे समय के बाद ग्रे.शेड का रोल निभा रहे हैं, फिल्म में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पुलिस इंस्पेक्टर की बेहतरीन भूमिका में नजर आएंगे, वहीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान इस फिल्म से अपने बॉलीवुड फिल्मी कैरियर की शुरुआत कर रही हैं, फिल्म 25 जनवरी 2017 को रिलीज होने जा रही है।

Glamras.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पेज लाईक करें.....