रागिनी एमएमएस रिटर्न ट्रेलर में दिखा बोल्डनेस का तड़काHOT 

Ragini MMS Return

Ragini MMS Returnएकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बैनर तले बनाने वाली वेब सीरीज ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न 2.2’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। फ़िल्म के ट्रेलर में अभिनेत्री करिश्मा शर्मा काफी बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। ट्रेलर में वो अपने को-स्टार सिद्धार्थ गुप्ता के साथ इंटीमेट होती हैं और बाद में वे उसे धोखा देकर किसी दूसरे के साथ रिलेशन बनातीं नजर आती हैं। इसी बीच कहानी में एक भूत की एंट्री होती है और कॉलेज में पढ़ाई करने वालीं करिश्मा, सिद्धार्थ सहित उनके सभी फ्रेंड्स की लाइफ उलझ जाती हैं।

इस फिल्‍म में अभिनेत्री करिश्‍मा शर्मा के अलावा सिद्धार्थ गुप्‍ता, रिया सेन और निशांत मल्‍कानी भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। हालांकि अभिनेत्री रिया सेन और निशांत मल्‍कानी की झलक अभी तक किसी पोस्‍टर और टीजर में देखने को नहीं मिला है। वहीं ट्रेलर में भी रिया सेन और निशांत के कुछ इंटीमेट सीन्स में नजर आ रही हैं।

फ़िल्म के ट्रेलर से साफ है कि फिल्‍म में बोल्डनेस और हॉरर का तड़का लगने वाला है। यह फिल्‍म ‘रागिनी एमएमएस’ फ्रेंचाइजी सीरीज की तीसरी फिल्‍म है। साल 2011 में रिलीज हुई इस फिल्‍म की पहली सीरीज में राजकुमार राव और कायनाज नजर आई थीं। वहीं इस सीरीज की दूसरी फिल्‍म साल 2014 में रिलीज हुई थी जिसमें अभिनेत्री सनी लियोनी और प्रवीन दबास नजर आये थे। सुयश वाधवकर के डायरेक्शन में बनी ये वेब सीरीज 21 सितंबर से ऑनएयर होगी।