ऐश्वर्या के चलते सलमान खान ने जड़ा इस डायरेक्टर को थप्पड़

salman khan slapped director subhash ghai

salman khan slapped director subhash ghaiबॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी सुपरहिट फिल्मों और बेहतरीन एक्सन के लिए जाने जाते हैं। दबंग खान अक्सर अपने फैन्स की सहायता भी करते रहते हैं। लेकिन इन सबके बावजूद भी सलमान खान अपने गुस्से के लिए भी मशहूर हैं। अपने गुस्से के कारण से सलमान को कई समस्याओ का सामना भी करना पड़ा है। खबरों के अनुसार तो अपने गुस्से के कारण ही सलमान खान का ऐश्वर्या राय के साथ ब्रेकअप भी हुआ था।

शायद आपको पता नही होगा कि जब सलमान खान ने ऐश्वर्या राय के चक्कर में बॉलीवुड के पापुलर फिल्म डायरेक्टर के साथ मारपीट भी किया था। जी हां ये बात सन् 1999 की है। जब सलमान खान और ऐश्वर्या राय एकदूसरे को डेट कर रहे थे। उसी दौरान ऐश्वर्या राय डारेक्टर सुभाष घई की फिल्म ताल में बिना लीड एक्ट्रेस काम कर रही थी। मगर सलमान चाहते थे कि फिल्म ताल में वो लीड एक्ट्रेस होकर काम करें।

सलमान खान को जानकारी मिली कि सुभाष घई अपनी किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं तो वहा पर सलमान उनके पास गये और उनसे फिल्म में काम करने के लिए इच्छा व्यक्त की। लेकिन सुभाष घई ने उन्हें टहलाते हुए उन्हें नजरअंदाज कर दिया।

इसी घटना के बाद सलमान खान को राजश्री प्रोडक्शन हाउस की एक बड़ी फिल्म करने का ऑफर मिल गया। वहीं दूसरी तरफ ऐश्वर्या राय को भी सुभास घई ने फिल्म ताल मे काम करने का मौका दिया जिसे ऐश्वर्या ने साइन कर दी। इस बात की भनक जब सलमान को चली तो उन्होंने ऐश्वर्या राय को इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया मगर ऐश्वर्या ने सलमान की बात नही मानी।

जिसके बाद दबंग खान का गुस्सा सांतवें आसमान चढ गया और उन्होंने फिल्म के सेट पर ही पहुंच कर फिल्म के डारेक्टर सुभास घई के साथ गाली-गलीच किया। कुछ लोगो का यह भी कहना है कि सलमान ने तो घई को थप्पड़ तक जड़ दिया था और घई सन्न रह गए। इस बात की जानकारी जब सलमान खान के पिता सलीम खान को चली तो उन्होंने सलमान को तुरन्त ले जाकर उनसे माफ़ी दिलवाई। फिर जाकर सुभाष घई और सलमान खान का वो झगड़ा खत्म हुआ।

 

Glamras.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पेज लाईक करें.....