संजय दत्त ने अपने परिवार के साथ आगरा में चलाई स्कूटर

sanjay dutt took his lovery family on scooter ride in agra

sanjay dutt took his lovery family on scooter ride in agraबॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनो अपनी आने वाली फिल्म भूमि की शूटिंग मे व्यस्त हैं और साथ ही पत्नी और दोनों बच्चों के साथ मस्ती कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग के समय ही वह पत्नी मान्यता और दोनो बच्चे बेटी इकरा और बेटा शहरान के साथ मस्ती कर रहे हैं। इस फिल्म भूमि के निर्देशक उमंग कुमार हैं, और फिल्म के निर्माता भूषण कुमार और संदीप सिंह हैं।

मान्यता ने इंस्टाग्राम अकाउन्ट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें एक स्कूटर पर चारों बैठकर मजा ले रहे हैं। उन्होंने लिखा है कि परिवार के साथ आगरा की सड़को में स्कूटर की सवारी की तुलना किसी से नहीं की जा सकती। अति सुंदर जीवन। उनके दोनों बच्चे सफेद कलर के कपड़े पहने हुये थे जबकि संजय दत्त साधारण शर्ट और पैंट पहने थे। वहीं मान्यता जींस और कुरते में थीं।

फिल्म भूमि के साथ ही संजय दत्त की यरवदा जेल से आने के बाद यह पहली फिल्म है। इस फिल्म की शूटिंग शहर से दूर एक गांव बमरौली कटरा की पुरानी हवेली में फिल्माई जा रही है। फिल्म कार्यकारताओ ने बताया कि शूटिंग मार्च 2017 तक पूरी हो जाऐगी। फिल्म में एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी मुख्य भूमिका निभा रही हैं।