शादीशुदा टिस्का को ट्विटर पर मिला शादी का प्रस्ताव किया स्वीकार

tisca chopra

tisca chopraबॉलीवुड एक्ट्रैस टिस्का चोपड़ा ने अपने करियर की शुरुआत साल 1993 में फिल्म “प्लेटफार्म” से की थी। फिल्म में उनके साथ अजय देवगन नज़र आए थे। हालांकि उन्हें पहचान फिल्म ‘तारे ज़मीन पर’ के बाद मिली। टिस्का दिखने में बहुत ही ज्यादा हॉट और खूबसूरत हैं। इसी के चलते इन्हे हर कोई मैसेज में शादी का प्रस्ताव देता रहता हैं।

हाल ही में टिस्का को ट्विटर पर शादी का प्रस्ताव आया था तो टिस्का ने उसका जवाब भी दिया था। उन्होंने जवाब भी दिया था टिस्का जो कि पहले से शादीशुदा और एक बच्चे की मां है। उन्होंने स्वीकार भी कर लिया था हालांकि टिस्का ने इसका जवाब मजाक के रूप में दिया था। टिस्का ने अपने अकाउंट पर आये मेसेज का जवाब में कहा की “धन्यवाद, हां, मैं तैयार हूं मुझे अपना विवरण दें। मेरे पति भी देखना चाहते हैं कि मैं किसके लिए उन्हें छोड़ रही हूं”। हालाँकि टिस्का ने ये जवाब मजाक में ही दिया था।

बता दें कि टिस्का का जन्म पंजाबी परिवार में 1 नवंबर 1973 को हिमाचल प्रदेश के कसौली में हुआ था। उन्होंने बॉलीवुड की काफी फिल्मो में काम किया हैं इन्होने ‘तारे जमीन पर ‘,’रहस्य’ और ‘दिल तो बच्चा हैं जी। ‘जैसी फिल्मो में होनी बेहतरीन भूमिका निभाई हैं । आप की जानकारी के लिए बता दे की टिस्का ने यर इंडिया के पायलट कैप्टन संजय चोपड़ा से शादी की है और उनके एक बेटी भी है।टिस्का चोपड़ा की आने वाली फिल्मों में अनूप सिंह की फिल्म किस्सा शामिल