वरुण धवन का नाम वोटर लिस्ट से हुआ गायब,निराश होकर गये घर

varun dhawan name missing from bmcelections voters list

varun dhawan name missing from bmcelections voters listबीएमसी चुनाव में वोट डालने के लिये भारी संख्या में लोग अपने घरो से निकल रहे हैं। जब बात की जाये मतदान की तो फिर बॉलीवुड कैसे पीछे रह सकता है। मगर वोट डालने के लिये घर से निकले वरुण धवन और उनके हाथ केवल निराशा लगी। आपको बता दें जब वरुण धवन वोट डालने के लिए पोलिंग बूथ गये तो उनका नाम ही वोटर लिस्ट से कटा हुआ था।
और जब वरुण धवन ने अपना नाम चेक करने लिए कहा तो वोटिंग लिस्ट में उनका नाम ही नही था। फिर वरुण धवन ने निराश होकर बोला कि ये तो बहुत अजीब बात है। वरुण धवन ने कहा कि उन्होंने पिछली बार राज्यसभा के चुनाव में मैंने वोट डाल था। जिसके बाद फिर वरुण निराश होकर घर जाना पड़ा। ऐसा वाक्य केवल वरुण धवन के साथ ही नही हुआ बल्कि बहुत सारे ऐसे लोग हैं जिनका वोटर लिस्ट में इस बार नाम हट गया है।

बीएमसी की कुल 227 सीटों पर चुनाव हो रहे हैं जिसमें बीएमसी 2275 उम्मीदवार अपनी बनाने मे लगे हैं। 91,8 लाख मतदाता इन सभी उम्मीदवारों के कल का फैसला करेंगे। और इसके साथ ही महाराष्ट्र के अन्य 9 नगर निगम और 11 जिला परिषदों के लिए भी चुनाव हो रहा है। सुबह.से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री और राजनीति की दुनिया के कई बड़े-बड़े दिग्गज अपना कीमती वोट डालने के लिए पोलिंग बूथों की लम्बी कतार में लगकर अपना वोट डाल रहे हैं।

Glamras.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पेज लाईक करें.....