विराट कोहली ने अनुष्‍का शर्मा को बताया अपने जीवन की सबसे मजबूत महिला

virat kohli said anushka sharma is strong lady in my life

virat kohli said anushka sharma is strong lady in my lifeभारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली ने एक नये अंदाज में अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा को अंतरराष्‍ट्रीय महिला दिवस की बधाई दी है। दरअसल विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पिक्चर शेयर किया है। यह पिक्चर एक कोलार्ज है, जिसमें ऊपर के हिस्‍से में विराट कोहली अपनी मां के साथ दिखाई दे रहे हैं और फोटो के निचले हिस्‍से पर एक्ट्रेस अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली एक साथ दिखाई दे रहे हैं।

विराट कोहली ने पोस्ट में लिखा कि महिला दिवस की आप सभी महिलाओं को हार्दिक शुभकामनाएं, मगर मैं अपने जीवन की दो सबसे अधिक मजबूत महिलाओं को इस सुनहरे अवसर पर बधाई देना चाहता हूं। जिसमें प्रथम नम्बर मेरी मां हैं जिन्‍होंने बहुत कठिन परिश्रम में भी हमारे परिवार को संभाले रखा और दूसरी तरफ एक्ट्रेस अनुष्‍का शर्मा जो हर विसंगति परिश्रम से लड़ती हुई सच्चाई के लिए खड़ी हैं और लगातार चुनौतियां को स्वीकार कर रही हैं।

विराट कोहली की ये पोस्ट ने साफ रूप से जाहिर कर दिया है कि वे अनुष्का शर्मा से प्यार ही नहीं करते बल्कि उनका सम्मान भी करते हैं। हालांकि दोनों ने अभी तक एक दूसरे के बारे में बात खुलकर बात नही की है लेकिन इस फोटो को शेयर करने के बाद विराट ने ये साबित कर दिया है कि अनुष्का शर्मा उनकी लाइफ में कितनी भूमिका रखती है।
आपको बता दें कि अनुष्‍का शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म फिलौरी प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्‍म खुद अनुष्‍का शर्मा के प्रोडक्‍शन में बनने वाली दूसरी फिल्‍म कहलायेगी।

Glamras.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पेज लाईक करें.....